मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में मण्डलीय समीक्षा बैठक 27 अक्टूबर को आयुक्त कार्यालय सभागार में

 


 

मीरजापुर, 25 अक्टूबर बुधवार शासन के निर्देश के क्रम में मण्डलायुक्त विन्ध्याचल मण्डल डाॅ0 मुथुकुमार स्वामी बी0 की अध्यक्षता में आगामी 27 अक्टूबर  को आयुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में मण्डलीय समीक्षा बैठक की जायेगी। उक्त आशय की जानकारी देते हुये संयुक्त विकास आयुक्त  सुरेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि उपरोक्त निर्धारित तिथि को पूर्वान्ह 10ः30 से 02 बजे तक विकास प्राथमिकता कार्यक्रमो की समीक्षा की जायेगी, तथा 02ः30 बजे से 04 बजे तक कानून व्यवस्था एवं ट्रैफिक व्यवस्था की समीक्षा एवं 04 बजे से राजस्व विभाग, खनिज विभाग अन्तर्गत संचालित कार्यक्रमो की समीक्षा मण्डलायुक्त द्वारा की जायेगी।


मुख्य विकास अधिकारी द्वारा मेरी माटी मेरा देश के अंतर्गत अमृत कलश यात्रा पर जनपद स्तर पर होने वाले कार्यक्रम के तैयारियों की गयी समीक्षा


मीरजापुर 25 अक्टूबर बुधवार को मुख्य विकास अधिकारी श्रीलक्ष्मी वीएस की अध्यक्षता में सिटी क्लब में 26 अक्टूबर  को होने वाले जनपद स्तरीय अमृत कलश यात्रा की तैयारियों के दृष्टिगत सिटी क्लब सभागार में सम्बंधित अधिकारियों को उनके दायित्वों के निर्वहन की समीक्षा की गयी। मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जैसा कि  बीते 03 अक्टूबर  से 13 अक्टूबर  के मध्य जनपद के प्रत्येक विकास खण्डों में एवं नगर पंचायतों/नगर पालिकाओं में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम पंचायतों में संरक्षित अमृत कलशों को धूमधाम से विकास खण्डों पर आयोजन कर अमृत कलशों की मिट्टी को मिश्रित कर लखनऊ एवं दिल्ली जाने हेतू कलशों में संरक्षित किया गया था। प्रत्येक विकास खण्ड से एक एक युवक एवं नगर पंचायतों से भी एक एक युवक कलशों को लेके लखनऊ एवं दिल्ली जाएंगे। बैठक में अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे देवेन्द्र प्रताप सिंह, परियोजना निदेशक डी0आर0डी0ए0अजय प्रताप सिंह, उपायुक्त एन0आर0एल0एम0 अनय मिश्रा, जिला कमाण्डेड बी0के0 सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी कुरेन्द्र पाल व अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहें। 


जिला संवाददाता राजकुमार उपाध्याय 

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति