डिप्टी CM ने मिर्जापुर के 3 डॉक्टरों को सम्मानित किया:सम्मान मिलने पर लोगों ने जताया हर्ष, बोले- यह जिले के लिए गर्व की बात है

 


 कमलेश पांडेय(ब्यूरो चीफ)

 मिर्जापुर ।यूपी हेल्थ कॉन्क्लेव में उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने मिर्जापुर के तीन डाक्टरों को सम्मानित किया। यह कार्यक्रम लखनऊ स्थित एक निजी होटल में आयोजित किया गया था। उपमुख्यमंत्री ने चिकित्सकीय सेवा कार्य में जुटे डाक्टरों की सराहना करते हुए हुए कहा कि सेवा का मौका बड़े भाग्य से मिलता है।

ब्रजेश पाठक ने आगे कहा कि जब भगवान ने यह अवसर दिया है तो उसका पूरी ईमानदारी से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि धरती पर करोड़ों लोगों के बीच केवल डाक्टर को ही भगवान का दर्जा दिया गया है। जो रोते हुए अपने दर पर आये लोगों को हंसते हुए विदा करता है। उन्होंने पेशे की पवित्रता को बनाये रखने पर जोर दिया।जिले के वरिष्ठ अस्थि रोग विशेषज्ञ डा. एस. एन. पाठक, डा. संजय मुसद्दी और डा. सी बी जायसवाल को सम्मानित किया गया। सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने वाले जिले के तीन चिकित्सकों के सम्मान को लोगों ने जिले के लिए गर्व का विषय बताया।जिले के चिकित्सकों के सम्मानित होने पर डा. गणेश प्रसाद अवस्थी, डा. अमित अग्रवाल, डा. जे के जायसवाल, डा. टी. एन. सिंह, डा. आर. के. सिंह, डा.विवेक सिंह, डा. पंकज शर्मा, डा. राजेश मिश्र एवं डा. आलोक पांडेय ने प्रसन्नता जतायी। उन्होंने तीनों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति