भईया मैं चोर नहीं हूं...लेखपाल ने मैसेज डालकर किया सुसाइड:पैसे को लेकर बुआ से चल रहा था विवाद, धमकी से तंग आकर ट्रेन से कटकर दी जान; मां ने दी नामजद तहरीर





  कमलेश पांडेय- संवाददाता


मिर्जापुर ।जिले के चुनार रेलवे स्टेशन जंक्शन के पूर्वी यार्ड के प्लेटफार्म नंबर 2 के पास शनिवार को एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। जिसकी पहचान स्थानीय सराय टैकौर मोहल्ला निवासी प्रवीण कुमार उर्फ सनी सेठ (35) पुत्र स्व. प्रकाश सेठ के रूप में हुई। मृतक मड़िहान तहसील में लेखपाल पद पार तैनात था। आज सुबह उसने व्हाट्सएप पर मैसेज छोड़ा और अपनी जीनव लीला समाप्त कर लिया। राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटीं हैं।

मृतक लेखपाल प्रवीण कुमार दो भाई एक बहन है। भाई अश्वनी कुमार सेठ चेन्नई में बैंक मैनेजर है। बहन ज्योति वर्मा व मृतक की शादी नहीं हुई है। सेवा के दौरान पिता की मौत हो जाने पर प्रवीण को मृतक आश्रित में नौकरी मिली थी। उसकी पहली पोस्टिंग चुनार में हुई थी। विभागीय उलट फेर में उसका स्थानानांतरण मड़िहान कर दिया गया था। वह काफी दिन से परेशान चल रहा था। उसकी मुंह बोली बुआ मीना पैसो को लेकर परेशान करती थी। उसको आए दिन धमकी देती थी। जबकि लेखपाल ने उनका सारा पैसा लौटा दिया था। इसी से आहत होकर वह शनिवार सुबह वह स्टेशन पहुंचा, 4 बजे व्हाट्सएप मोबाइल पर मैसेज डाला।

 *लेखपाल ने सुसाइड नोट में यह लिखा* ...

'भईया मैं चोर नहीं हूं, मीना बुआ ने हमे 21 लाख रुपया का चेक दिया था। जो मैंने निकाल कर दे दिया है। लेकिन मीना बुआ, उनका बेटा अभिषेक इंडियन बैंक घाटमपुर ब्रांच मैनेजर योगेश मिश्रा और शीतला यादव वकील द्वारा फंसाया जा रहा है। बार-बार नए नए नंबर से फोन कर मुझे टॉर्चर किया जा रहा है। अगर पैसा नहीं दिया तो मुझे पुलिस के केस में फंसा देंगे। चोरी के इल्जाम में इतना बदनाम हो चुका हूं। टार्चर के बाद मैं बहुत दूर जा रहा हूं । मुझे माफ करना, मां का ख्याल रखना मैं बहुत दूर जा रहा हूं। मैंने कोई चोरी नहीं की है।

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति