प्लेन में यात्री का उत्पात, दरवाजा खोलने लगा तो हाथ-पैर बांधे गए, फिर दिया गया बेहोशी का इंजेक्शन

 



 

लखनऊ। भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक ने एअर इंडिया की फ्लाइट में जमकर उत्पात मचाया है.करुणाकान्त द्विवेदी नाम के इस शख्स को मुम्बई की सहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एअर इंडिया की सीनियर क्रू मेंबर शिल्पा मिश्रा ने द्विवेदी के खिलाफ जो FIR दर्ज कराई है उसमें लगे आरोप बेहद गंभीर हैं.शिल्पा के मुताबिक, एअर इंडिया के AI 130 विमान ने 10 मार्च को, लंदन के समयानुसार रात 9.30 बजे मुम्बई के लिए उड़ान भरी लेकिन कुछ देर में फ्लाइट के टॉयलेट से धुआं निकलने की वजह से अलार्म बजने लगा.


विमान में पीने लगा सिगरेट-


शिल्पा ने बाकी क्रू मेंबर के जरिये टॉयलेट के दरवाजे को खोला तो द्विवेदी नाम का यात्री सिगरेट पी रहा था.द्विवेदी को ऐसा करने से मना किया गया और इस बारे में पायलट को भी बताया गया. सबने आरोपी को काफी समझाया बुझाया लेकिन वह उल्टा क्रू मेंबर्स के साथ ही बदसलूकी करने लगा. किसी तरह क्रू मेंबर्स ने उसकी सिगरेट और लाइटर ले लिया और फिर पैसेंजर पर बैठा दिया.


 


सहयात्री की पिटाई-


मामला यहीं खत्म नहीं हुआ.द्विवेदी थोड़ी देर के बाद अचानक से उठा और फ्लाइट का दरवाजा खोलने की कोशिश शुरू कर दी. उसकी इस हरकत से विमान में सवार सभी यात्रियों की जान खतरे में आ गई.एक यात्री ने उसे रोकने की कोशिश की तो द्विवेदी ने उसकी पिटाई कर दी और उसी पर अचानक से लात घूसे बरसाने शुरू कर दिए.यात्री की इस हरकत से सभी यात्री हैरान रह गए.

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति