भाजपा के बैनंर पर हिस्ट्री सीटरों के फोटू का मामला मुझे बदनाम कर टिकट कटवाने की साजिश : लोकेंद्र



विरोधी मुद्दा बनाकर कर रहे छवि धुमिल



रिज़वान सिद्दीकी




झालू। कस्बा झालू में भाजपा के बैनर पर गोकशी में हिस्ट्रीशीटरो के फोटो छपे होने का मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने के बाद लोकेन्द्र चौधरी ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि यह सब विरोधियों का षड्यंत्र है वह ओछी मानसिकता के चलते दुष्प्रचार करते हुए मेरे टिकट कटवाने का प्रयास कर रहे हैं।

बृहस्पतिवार को स्टेशन रोड स्थित चुनाव कार्यालय पर भाजपा से टिकट के प्रबल दावेदार लोकेन्द्र चौधरी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मेरे साथ सभी समुदाय के लोग जुड़े हैं। यही मेरी लोकप्रियता का कारण है। जिससे विरोधी बौखलाए हुए हैं। में सबका साथ, सबका विकास में विश्वास रखता हूं। मैं पार्टी का एक सच्चा सिपाही हूं। मेरे साथ जुड़ी टीम पार्टी को सर्वोपरि मानकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बैनर पर हिस्ट्रीशीटर के फोटो लगे होने का मामला संज्ञान में आते ही उन्होंने  उतरवा दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति पार्टी में आस्था रखकर मेरे साथ हमदर्दी रखते हुए मुझे वोट देना चाहता है। और स्वयं अपने फोटो बेनर पर छपवा कर लगा रहे है। तो इसमें मेरा कोई दोष नहीं है। लोकेंद्र चौधरी ने सहनशीलता का परिचय देते हुए विरोधीयो के नाम स्पष्ट करते हुए कहा कि जो विरोधी आज तक सोसाइटी के डायरेक्टर का चुनाव नहीं जीत पाए हैं। वह मेरे खिलाफ षणयंत्र करने में जुटे हुए हैं। जिससे मेरा टिकट कटवा कर स्वयं  पा सकें। विरोधी  उक्त मुद्दे को  हवा देकर  बौखलाहट का सबूत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कस्बे की जनता मेरे परिवार से हमदर्दी और लगाव रखती है। मेरे बड़े भाई उपेंद्र चौधरी को झालू में वार्ड वासियों ने भारी बहुमत से जीता कर सभासद बनाया था। वही विरोधियों के नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता उन्हें खुद सबक सिखाने का काम करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति