गाजियाबाद- विधुत विभाग में बिजली का बिल कम कराने के नाम पर ठगी, प्राइवेट ड्राइवर बना फर्जी जेई

 


सवांददाता- कन्हैया गिरी

आज ग़ाज़ियाबाद से एक हरिजन परिवार के साथ ठगी का मामला सामने आया है हेमंत जाटव निवासी लोनी, जिला ग़ाज़ियाबाद ने आरोप लगाया है कि कई महीने पहले उसके घर का बिल साढे चार लाख रुपये विधुत विभाग की तरफ से दिया गया जब उस बिल को लेकर वह विभाग गया तो sdo ने कहा कि यह बिल जमा करना ही होगा ,हेमंत का आरोप है कि जैसे ही मैं बाहर आया परवीन शर्मा नाम का वयक्ति ने मुझे रोक लिया और कहा कि मैं यहाँ जेई हूँ और मैं अस्सी हजार रुपये में इस बिल का मैं सेटेलमेंट करा दूंगा ,मैंने अस्सी हजार रुपये ब्याज पर लेकर परवीन को दे दिए जिसकी मेरे पास वीडियो भी है, परवीन शर्मा जब कई महीने तक मेरा बिजली का बिल सही नही करा पाया तो मैंने पैसे वापिस करने की बात कही लेकिन मेरे पैसे परवीन शर्मा शर्मा ने नही दिए,हेमंत ने जब इस बात की शिकायत विधुत विभाग के उच्च अधकारियों से की तो उन्होंने कहा कि वो जई नही था privete ड्राइवर था जिसको अब हटा दिया गया है, पीड़ित हेमंत का कहना है कि बहुत कोशिश के बाद उसे परवीन शर्मा का घर मिला जो नहेरु नगर ग़ाज़ियाबाद में है जब हेमंत वहाँ परवीन शर्मा के घर गया तो परवीन शर्मा ने उसके साथ मारपीट की और जाति सूचक सब्दो का प्रयोग किया,जब हेमंत पुलिस चौकी उसकी शिकायत करने गया तो वहाँ से भी भगा दिया गया, परवीन शर्मा ने किसी मनोज शर्मा नाम के पुलिस दरोगा से भी फोन करवा कर धमकी दिलाई की अगर पैसो का जिक्र तक भी किआ तो फर्जी  मुकदमा लगवा कर जेल भिजवा दूंगा और हाथ पैर टूटेंगे अलग,मेरी पोस्टिंग ग़ाज़ियाबाद क्राइम ब्रांच में ही है, मनोज शर्मा की भी रेकॉर्डिंग हेमंत के पास है, लेकिन जब आज हेमंत ने तेजस्वी न्यूज़ के जिला संवाददाता कन्हईया गिरी  के माध्यम से पता किआ तो मनोज की पोस्टिंग मुजफ्फरनगर के किसी थाने में है,इस सारी घटना से हेमंत की मां इतनी आहत हुई कि उसका दिमाक चल गया और अब वह मेन्टल हॉस्पिटल की दवाई खा रही है, आज हेमंत ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग़ाज़ियाबाद से मिलकर गुहार लगाई है कि मेरे पैसे वापिस कराये जाए और आरोपियो पर सख्त कार्यवाही की जाए। ssp ने सख्त कार्यवाही के आदेश कर दिए हैं।



Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति