तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने चार वर्षीय बालक को कुचला:हादसे में बालक की दर्दनाक मौत, घर के बाहर खेलते हुए आ गया था सड़क पर, ग्रामीणों ने लगाया जाम



 ब्यूरो खबर- कमलेश पाण्डेय  सोनभद्र 

 सोनभद्र ।जिले के रावर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्रामसभा लोहरा के बटोही बाबा मंदिर के पास वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर सोमवार की देर शाम को तेज रफ्तार आ रही अनियंत्रित ट्रक हाइवा ने बालक को रौंदते हुए निकल गया।

इस दौरान हाइवा चालक गाड़ी को लेकर मधुपुर की तरफ भागने का प्रयास किया जिसे ग्रामीणों ने पिछा कर हाईवा को पकड़ लिया लेकिन गाड़ी को छोड़कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। लेकिन इस दर्दनाक हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।लोहरा गांव निवासी चंदन चौहान का घर सड़क के किनारे पर था उसके चार वर्षीय पुत्र श्रेयांस चौहान अपने घर के बाहर खेल रहा था वह कब सड़क पर चला गया इसकी जानकारी परिजनों को नहीं हुई। तभी राबट्सगंज की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही हाइवा की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वही इस हादसे के बाद घर में पूरी तरह से मातम छा गया।

 शक्तिनगर मार्ग को फिर से आवागमन चालू किया

लोगों ने तत्काल वाराणसी शक्तिनगर मार्ग को जाम कर दिया। लेकिन समय रहते सुकृत पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते लिया। उसे पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया गया। वाराणसी शक्तिनगर मार्ग को फिर से आवागमन चालू किया गया। वही इस हादसे में मृतक श्रेयांस चौहान पुत्र उम्र 4 वर्ष निवासी ग्राम लोहरा, पोस्ट सुकृत, जनपद सोनभद्र के रूप में पहचान की गई।

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति