रूट डायवर्जन को लेकर एसएसपी एवम एसपी यातायात के निम्नलिखित थाना प्रभारियों व यातायात प्रभारी को कड़े निर्देश

 ➡️आज माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सहारनपुर में





*सहारनपुर*/

सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि दिनांक: 25.05.2023 को माननीय मुख्यमंत्री उ,प्र, सरकार महोदय का जनपद सहारनपुर के पुवांरका स्थित माता शाकुम्बरी देवी विश्वविद्यालय के आगमन पर यातायात व्यवस्था को सूचारू रूप से चलाये जाने के लिये यातायात डायवर्जन की व्यवस्था की गई है। *जो आज दिनांक 25.05.2023 को प्रातः 08:00 बजे से अग्रिम आदेश के अनुसार प्रभावी रहेगा।* सम्बधित थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वह अपने-अपने थाना क्षेत्र में प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू कराये।इसके अतिरिक्त प्रभारी यातायात को भी निर्देशित किया गया है,कि वह प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियों को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करायेगें।

*👉डायवर्जन निम्न प्रकार लागू किया गया है...*


*👉थाना जनकपुरी प्रभारी को निर्देशित किया जाता है,कि* राकेश कैमिकल की ओर से आने वाले वाहन (हल्के एवं भारी समस्त वाहन) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे जनता रोड पुवारका तिराहे से बरोली की ओर जाना है वह पुवांरका तिराहा जनता रोड की ओर न जाकर भारत माता चौक से पुरानी चुंगी की ओर से बेहट रोड की ओर से संचालित होगें।


*👉थाना देहात कोतवाली प्रभारी को निर्देशित किया जाता है,कि* बरौली की ओर से आने वाले वाहन (हल्के एवं समस्त भारी वाहन) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे बरौली से पुवारका की ओर जाना है उन्हें मुजफ्फराबाद एवं कलसिया की ओर से संचालित होगें।


सहारनपुर- बरौली मार्ग पर माननीय का भ्रमण कार्यक्रम होने के कारण उक्त मार्ग पर यातायात का दबाव कम किया गया है अतःआमजन से अपील से इसके अतिरिक्त अन्य वैक्लिपक मार्गो का प्रयोग कर असुविधा से बचे।


✍️रिपोर्ट-सुरेन्द्र चौहान/कमल कश्यप/अनूप धीमान

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति