शादी का झांसा देकर युवती का 5 साल तक दैहिक शोषण किया, यूवक गिरफ्तार

 छत्तीसगढ़-


कोरबा में शादी का झांसा देकर युवती का 5 साल तक दैहिक शोषण करने वाले आरोपी युवक को कोरबा पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार किया है. युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपी युवक को बिलासपुर के तारबहार से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक ने युवती को 5 साल तक अपने साथ रखा. इस दौरान उसने युवती का मानसिक और शारीरिक शोषण किया.

जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि बिलासपुर तारबहार निवासी ने उसे शादी का झांसा दिया. अपने साथ बिलासपुर के तारबाहर ले गया. 10 अक्टूबर 2018 से अब तक पूरे 5 साल तक दोनों लीव इन रिलेशन में रहे. आरोपी लगातार उसे शादी का आश्वासन देता रहा और दैहिक शोषण करता रहा. आरोपी ने शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया. इस बीच कुछ दिन पहले 8 दिसम्बर 2022 को साथ नहीं रखूंगा कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. धमकी से डरने के बाद युवती वापस कोरबा आ गई और थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि “पीड़ित की शिकायत पर आरोपी धर्मपाल सिंह उर्फ विकास को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.”

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति