चोरी के समान के साथ 03 अभियुक्त को किया गिरफ्तार राबर्ट्सगंज पुलिस ने |








तेजस्वी न्यूज जिला संवाददाता कमलेश पाण्डेय सोनभद्र

नरेन्द्र कुमार गर्ग पुत्र रतनलाल गर्ग थाना कस्बा रा0गंज जनपद सोनभद्र द्वारा एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया कि उरमौरा में मेरा गर्ग राईस मिल है जो लगभग 3 वर्षो से बन्द है। इस मिल मे मेरे 2 कर्मचारी रहते है। दीपावली त्यौहार के समय मेरे दोनो कर्मचारी अपने घर छुट्टी पर चले गए।जब अपनी मिल पर गया तो मिल में सारा समान अस्त व्यस्त मिला और कुछ लोगो के भागने की आहट मिली। एक व्यक्ति लाल टीशर्ट व जीन्स पहने हुआ था, अपनी साइकिल पर लोहे की ग्रील व पाईप लाद कर भाग रहा था, जिसको मैने अपने पडोसी राजेश पाण्डेय पुत्र शंकर पाण्डेय के सहयोग से दौडा कर पकड लिया।

पकडे गए व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए रेलिंग व पाईप के बारे में पूछा गया तो उसने अपना नाम विष्णु कुमार पुत्र छोटे लाल निवासी बिजपई थाना रावर्टसगंज जनपद सोनभद्र बताया तथा लोहे की रेलिंग व पाईप के बारे मे बताया कि मैने अपने दोस्त रमेश बियार पुत्र जग्गन व उसके 2 अन्य साथियो के साथ गर्ग राईस मिल मे से चोरी किए है। मेरा साथी रमेश व उसके 2 अन्य साथी मिल का कुछ और कीमती सामान लेकर भाग गए है।

जिसके बाद राजेश पाण्डेय व वादी द्वारा पकडे गए चोर विष्णु को बरामद लोहे की रेलिंग व पाईप को मय साईकिल को थाने पर लाकर सुपुर्द किया गया। जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-0829/2022 धारा 454,380,411 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त विष्णु कुमार उपरोक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा मुकदमा उपरोक्त मे वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया

उक्त निर्देश के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) एवं क्षेत्राधिकारी नगर के निकट राबर्ट्सगंज पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर पुसौली पोखरे के पास थाना राबर्ट्सगंज जनपद सोनभद्र के पास से वांछित अभियुक्त गण से गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति