पीडीडीयू नगर पालिका परिषद में व्याप्त रूप में हो रही है भ्रष्टाचार



सवांददाता- बिक्रम व्यास / मुकेश तिवारी

 पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर चंदौली से नगर पालिका में हो रहे गोल भ्रष्टाचार का चाल चरित्र दिखाई दे रहा है यहां पर नगर पालिका परिषद द्वारा काली महल में व परशुरामपुर वार्ड में जितनी भी नालियां बनाई जा रही हैं सब नंबर 4 के पैसे दे दो इंदर जी को कहा जाता है उससे ठेकेदार द्वारा नालियां बनाई जा रही हैं वह नाली या जो है लगभग 10 दिन भी नहीं चलेंगे ठेकेदार से बोला जाए तो ठेकेदार कहता है कि हमें ऊपर से लेकर के नीचे तक सबको कमीशन देना पड़ता है सब का कमीशन बटा हुआ है आखिर में हम कार्य को किस तरीके से पूर्ति कराएं आप ही लोग बताइए कि हमारे भी बाल बच्चे हैं हम वहां में भी अपना जो है घर परिवार देखना है 60 परसेंट हमें जो कमीशन बांट देना पड़ता है 40 परसेंट में मैं क्या करूंगा मैं भी पालिका परिषद के मेरा भाई जैसे हम लोग भी ठेकेदार जो है भुखमरी के कगार पर आ गए हैं कुछ तो ठेकेदार जो हैं वह भाजपा के चाल चरित्र नेताओं में से एक हैं कोई कहता है मैं नगर अध्यक्ष हूं कोई कहता है मैं नगर महामंत्री हूं काली महल पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की जनता हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री श्रीमान योगी आदित्यनाथ आदित्यनाथ जी से या मांग करती है कि नगर में हो रहे व्याप्त रूप से भ्रष्टाचार को रोका जाए और जितने भी ठेकेदार हैं उनको ब्लैक लिस्ट करके इन से वसूली किया जाए।




Comments

Popular posts from this blog

आपसी बात चित को विवाद के रूप में गलत तरीके से सोशल मीडिया पे चलाया जा रहा है।

चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा का हुआ समापन

भ्रष्टाचार के में डूबा घोरावल विकास खण्डमनरेगा घोटाले में जांच के नाम पर हो रही खानापूर्ति